February 24, 2024

हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. फिर ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

बारां
जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) निवासी एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार (Shot dead) दिया. इसके बाद बदमाशों युवक के शव को नेशनल हाईवे- 27 पर टोल प्लाजा मुड़ियर के पास फेंक कर मध्य प्रदेश की ओर भाग गए. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  में गुना जिले की पुलिस रात में गश्त कर रही थी. इन बदमाशों की गाड़ी को गुना पुलिस की गश्ती दल ने जांच के लिए रोका. जांच के दौरान पुलिस को इनकी गाड़ी में खून गिरा हुआ दिख गया. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बैठे दो बदमाशों से सख्ती से पूछताछ शुरू की. इस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने उज्जैन के युवक की गोली मारकर हत्या करने का खुलासा किया.
 
इसके बाद गुना पुलिस ने गाड़ी में बैठे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस सुबह होने पर इन दोनों  को लेकर वहां पहुंची, जहां शव को इन लोगों ने फेंका था. इसी बीच बारां की पुलिस भी जहां शव फेंका गया था वहां पहुंच गई.

गिरफ्तार किए गए युवकों से पुलिस उस युवक के हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हत्या का शिकार हुआ युवक ट्रक ड्राइवर था. हत्यारे उसी के साथी हैं. रात में तीनों ने मिलकर शराब पार्टी की थी.

You may have missed