छिंदवाड़ा में CM नाथ कल धनतेरस से दीपावली तक रहेंगे

भोपाल
मुख्यमंत्री कमलनाथ सत्ता में आने के बाद अपनी पहली दीपावली छिंदवाड़ा में मनाएंगे। इस दौरान वे छिंदवाड़ा के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे और दीपावली पर अपने घर-परिवार के साथ दीपोत्सव मनाएंगे। इस मौके पर छिंदवाड़ा में दो दिनों तक सिमरिया हनुमान मंदिर पर लाइट एंड साउंड शो का आयोजन किया गया है इसका शुभारंभ भी मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ कल 25 अक्टूबर को सुबह भोपाल से छिंदवाड़ा चले जाएंगे। कल वे सिमरिया हनुमान मंदिर में आकर्षक लाइट एंड साउंड शो और लेजर शो का शुभारंभ करेंगे। यह आयोजन लगातार दो दिनों तक चलेगा। यह अपने तरह का एक अनोखा शो होगा। पूरे देश में यह अकेला ऐसा आयोजन है जो हनुमान मंदिर में आयोजित किया जाता है। इसे देखने के लिए पूरे देश से लोग यहां जुटते हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ कल सुबह अपने घर पर बने कार्यालय में आम लोगों से मेल-मुलाकात करेंगे और शाम को मंदिर जाएंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ 27 अक्टूबर को दीपावली की पूजन घर पर करेंगे। दूसरे दिन 28 अक्टूबर को भी वे छिंदवाड़ा में रहेंगे। इस दौरान वे स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे 29 अक्टूबर को भोपाल वापस लौटेंगे।