रिश्‍वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ बैंक मैनेजर, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

भोपाल/सागर
लोन पास करने के नाम पर बैंक अधिकारी (Bank Officer) रिश्त लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. मामला सागर जिले (Sagar District) की खुरई तहसील का है, जहां बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) का मैनेजर जितेंद्र श्रीवास (Jitendra Shrivas) लोन पास कराने के नाम पर लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था. जबकि 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए बैंक मैनेजर को लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इसकी शिकायत 9 लाख 90 हजार का लोन लेने वाली प्राची जैन ने की थी.

सागर जिले के खुरई में बैंक ऑफ बड़ौदा के बैंक मैनेजर को लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, बैंक मैनेजर अपने कैबिन में लोन दिलाने के नाम पर कई दिनों से रिश्वत की मांग कर रहा था. ऐसे में शिकायत के बाद आज जब लोकायुक्त पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा में दबिश दी तो बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास 20 हजार की रिश्वत लेते रंगों हाथों पकड़ा गया.

प्राची जैन को 9 लाख 90 हजार रुपए का लोन लेना था, जिसके लिए वह कई दिनों से बैंक के चक्कर काट रही थीं. लेकिन बैंक मैनेजर लगातार लोन के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था. ऐसे में प्राची जैन ने बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास की शिकायत लोकायुक्त पुलिस में कर दी. शिकायत के बाद आज जब लोकायुक्त पुलिस बैंक पहुंची तो बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते पकड़ लिया.