J-K: घाटी में CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला, एक जवान घायल

कुलगाम

कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब आतंकियों ने कुलगाम स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. वहीं, सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं.

इससे पहले मंगलवार को त्राल में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. इसमें मारे गए आतंकियों में गजवत-उल-हिंद का सरगना हामिद लल्हारी भी शामिल था. 2016 में जाकिर मूसा की मौत के बाद लल्हारी ने उसके गैंग की कमान संभाली थी. बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस DGP दिलबाग सिंह ने बताया कि त्राल के एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए. ये तीनों आतंकी स्थानीय थे. इनमें हामिद लल्हारी भी शामिल था.

इसके अलावा 12 अक्टूबर को आतंकियों ने श्रीनगर के भीड़ भरे बाजार में ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें 11 नागरिक घायल हो गए थे. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब आतंकवादियों ने श्रीनगर में हरि सिंह हाई स्ट्रीट में ग्रेनेड से हमला किया था, तब वहां काफी भीड़ थी.

You may have missed