प्रहलाद पटेल ने नर्मदा तट से सिंगल यूज प्लास्टिक इकट्ठा किया

जबलपुर
धनतेरस पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने नर्मदा के तट से सिंगल यूज़ प्लास्टिक इकट्ठा किया और लोगों को भी यही संदेश दिया. लेकिन जब मीडिया ने उनसे प्रदेश के सियासी हालात यानी झाबुआ उपचुनाव में पार्टी की हार पर सवाल पूछे तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया. सीधी से भाजपा विधायक के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले जाने के सवाल पर भी उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की.

धनतेरस पर जहां पूरे देश में लोग आभूषण या फिर अन्य वस्तुओं की खरीद फरोख्त में जुटे हैं वहीं मोदी मंत्रिमंडल के एक मंत्री रेवा की सेवा में जुटे दिखे. जबलपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने मां नर्मदा के तट पर कारसेवा करते हुए सिंगल यूज़ प्लास्टिक को इकठ्ठा किया और स्वच्छता अभियान भी चलाया. धनतेरस के मौके पर केन्द्रीय मंत्री पटेल को उनके गुरू के वचन भी याद आए जिसमे उन्होंने कहा था कि 'हमारो धन रेवा नाम की खेती'. इन शब्दों को आत्मसात करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने धनतेरस पर मां नर्मदा की सेवा की और प्लास्टिक कचरे को भी एकत्रित किया.

झाबुआ की हार के सवाल से पल्ला झाड़ा
मंत्री प्रहलाद पटेल ने बताया कि अभियान के तहत चरणबद्ध तरीके से मंत्रिमंडल के सभी सदस्य काम कर रहे हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इसका उदाहरण पेश कर चुके हैं. उन्होंने आम जनता से आव्हान किया कि वो भी आगे आकर अपना योगदान सुनिश्चित करे. केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से जब प्रदेश के सियासी उठापटक पर सवाल पूछे गए तो वे कुछ भी बोलने से बचते दिखे. झाबुआ उपचुनाव में हार और सीधी के बीजेपी विधायक का पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के सवालों पर मंत्री पटेल बचते नज़र आए.