सकरी नदी पार करते वक्त व्यक्ति डूबा, झाड़ियों में मिली लाश

बेमेतरा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में एक बड़ हादसा (Incident) हो गया. जिले के दाढी गांव (Dadhi Village) में नदी पार करते वक्त एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान संतोष यादव के रूप में हुई है, जो जिले के दाढी गांव का ही रहने वाला है.

बताया जा रहा कि दाढी गांव में सकरी नदी (Sakri River) को संतोष यादव (मृतक) पार कर रहा था, लेकिन नदी में पानी के तेज बहाव होने के कारण उसने अपना नियंत्रण खो दिया. इस वजह से वह पानी के तेज बहाव के साथ बह गया. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार वालों को चिंता हुई. उन्होंने गांव वालों की मदद से हर जगह तलाश की, पर वह कहीं नहीं मिला.

इसके बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में व्यक्ति के शव को ढूंढना शुरू किया, पर लाश नदी से दूर झाड़ियों के बीच मिली. पुलिस का कहना है कि लाश पानी में बहते हुए झाड़ियों में जाकर अटक गई थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बहरहाल, इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.