दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक में दिखीं सनी लियोनी, बेटी संग तस्वीर वायरल

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल फिल्मों की वजह से कम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर परिवार संग फोटोज शेयर करती रहती हैं. दिवाली के मौके पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. फोटो में बेटी निशा संग उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

तस्वीरें दिवाली सेलिब्रेशन की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि मां-बेटी दोनों एक जैसी कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. सनी अपनी बेटी निशा का हाथ थामें खड़ी हैं. गेटअप की बात करें तो निशा और सनी लियोनी फेस्टिव मोड में दिखीं. दोनों गोल्डन आउटफिट में दिखाई दीं. सनी की खूबसूरती, तस्वीर में देखते ही बन रही है और निशा भी काफी क्यूट लग रही हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान की तस्वीरें भी सनी ने शेयर की थीं. इसके साथ ही सनी ने इस बात की भी प्रशंसा की थी कि किस तरह बच्चों ने पापा के बर्थडे के मौके पर पेंटिंग्स बना कर स्पेशल गिफ्ट्स दिए थे.

सनी लियोनी तमिल फिल्मों में करने जा रहीं डेब्यू

सनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी और साल 2017 में निशा को गोद लिया था. सनी लियोनी और डेनियल साल 2018 में सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने थे. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में आइटम सॉन्ग परफॉर्म करती दिखेंगी. अब वे तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने की तैयारी में हैं.