कार्तिक आर्यन ने बहन संग शेयर कीं भाई दूज की तस्वीरें

दिवाली सेलिब्रेशन के बाद अब फिल्म स्टार्स भाई दूज के रंग में रंग गए हैं। 29 अक्टूबर को भाई दूज है और पूरा देश भाई-बहन के प्यार के प्रतीक इस पर्व को हर्षोल्लास के साथ मना रहा है। ऐक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपनी बहन कृतिका के साथ भाई दूज मनाया और इसके कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए।

एक फोटो में कार्तिक अपनी बहन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे फोटो में उनकी बहन उन्हें टीका लगा रही हैं। लेकिन सबसे मजेदार था कार्तिक द्वारा इन फोटोज पर दिया गया कैप्शन। कार्तिक ने लिखा था, 'मेरी बहन के पास दुनिया का बेस्ट भाई है…नहीं नहीं यह मैं नहीं बल्कि मेरी बहन कहती है…@dr.kiki_ भाई दूज मुबारक ❤'

कार्तिक के इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं। कार्तिक के प्रफेशनल प्रॉजेक्ट्स की बात करें, तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं, जिनमें 'पति पत्नी और वो', 'दोस्ताना 2' और 'भूलभुलैया 2' जैसी फिल्में शामिल हैं।

जहां, 'पति पत्नी और वो' में वह अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे, तो वहीं 'दोस्ताना 2' में उनकी जोड़ी जाह्नवी कपूर के साथ है। वहीं 'भूल भुलैया 2' में वह अक्षय कुमार की जगह ले रहे हैं।

कुछ वक्त पहले इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया। हालांकि कुछ लोगों को यह बात रास नहीं आई थी कि अक्षय की जगह 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन को साइन किया गया।