सलमान खान आने वाले हफ्ते से शुरू कर रहे हैं ‘राधे’ की शूटिंग

जब से प्रभुदेवा ने अनाउंस किया कि वह सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' बनाएंगे, तभी से फैन्स के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। एक तरफ सलमान क्रिसमस पर 'दबंग 3' लेकर आ रहे हैं तो वहीं अगले साल ईद पर 'राधे' के साथ धमाल मचाएंगे।

सलमान इस फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू करेंगे। लेकिन उन्होंने इसका एक टीजर या यूं कहें कि मोशन पोस्टर कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था और लिखा था, 'आप लोगों ने ही पूछा था ना 'दबंग 3' के बाद क्या और कब? तो ये लो जवाब #EidRadheKi'

जाहिर है इस टीजर मोशन पोस्टर से फैन्स का एक्साइटमेंट और भी डबल हो गया होगा। इस फिल्म को सलमान ही प्रड्यूस कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान ने 'दबंग 3' की शूटिंग खत्म की है और अब वह 'राधे' के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह मुंबई के महबूब स्टूडियो में एक महीने का शूट करेंगे। इसके बाद वह 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे।

वहीं इसके ऐक्शन सीन्स और कुछ गाने बाहर शूट किए जाएंगे। कहा जा रहा है कि 'राधे' कोरियाई फिल्म 'द आउटलॉज़' से इंस्पायर्ड है। प्रभुदेवा के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म होगी। वहीं उनकी 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी। यह सलमान की पहली फिल्म है जो हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

You may have missed