UP NHM कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 5505 पदों पर निकली भर्ती,आवेदन करें का आखिरी दिन आज

लखनऊ
उत्तर प्रदेश में फिर एक बार निकली सरकारी पदों पर बंपर भर्ती। वे उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी की तलाश में है उनके लिए खुशी की खबर है। उत्तर प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन की ओर से कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 5505 पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट – upnrhm.gov.in पर जाकर कर सकते है। बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की शुरुआत 20 जुलाई 2022 से शुरु हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी 9 अगस्त 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार जल्द आज रात 12 बजे से पहले आवेदन कर दें।
 
ये है योग्यता
वे उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे एक बार जरूर ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर योग्यता से संबंधित जानकारी देख लें।कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिड-वाइफरी की डिग्री होनी चाहिए।
 
ये होनी चाहिए आयु
पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का एक आयु सीमा के अंदन होना आवश्यक है। न्यूनतम उम्र निर्धारित नहीं हुई है। वहीं, अधिकतम आयु सीमा 35 साल है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। आयु से संबंधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस देखें।
 
ऐसे करें आवेदन
1. सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- upnrhm.gov.in पर जाएं।

2. होम पेज पर Current Vacancies के लिंक पर क्लिक करें।

3. इसके बाद Recruitment: Community Health Officer Post UP NHM 2022 के ऑप्शन पर जाएं।

4. Apply Here के लिंक पर क्लिक करें।

5. डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें।

6. रजिस्ट्रेशन होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें।

7. आवेदन फॉर्म भरने के बाद इसका प्रिंट जरूर ले लें।
 
ये रखें सावधानी
उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन से जुड़ी सारी प्रक्रिया ऑनलाइन ही होनी है। किसी भी तरह से आवेदन ऑफलाइन नहीं होने है। उम्मीदवार किसी भी तरह की डॉक्युमेंट की हार्ड कॉपी यूपी एनएचएम के ऑफिस में ना भेजें। आवेदन पूरा तभी माना जाएगा जब उम्मीदवार आवेदन फीस भरेंगे। बता दें कि आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख 09 अगस्त 2022 ही है।

यहां ऐसे करें डायरेक्ट आवेदन
 सीधा आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें-https://cdn.digialm.com/EForms/configuredHtml/1258/78456/Instruction.html

 

You may have missed