September 8, 2024

अब एलन मस्क इंग्लिश फुटबॉल क्लब को खरीदने की तैयारी में

लिस्बन
 

 दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने खेल जगत को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने एक इंग्लिश फुटबॉल क्लब को खरीदने का मन बनाया है. इसका ऐलान भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है.

दरअसल, एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर कुछ राजनीतिक ट्विट्स किए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यह भी ऐलान कर दिया कि वह इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीद रहे हैं. पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इसी क्लब से खेलते हैं.

एलन मस्क ने इस तरह किए ट्विट्स

हालांकि एलन मस्क ने क्लब को खरीदने संबंधी कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. दरअसल, एलन मस्क ने एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'यह साफ कर दूं कि मैं रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी को बराबर सपोर्ट करता हूं.'

इसके बाद मस्क ने इसी कड़ी में अगला ट्वीट करते हुए लिखा- 'इसके अलावा मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीदने जा रहा हूं. आपका स्वागत है.' मस्क के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आने लगे.

फुटबॉल क्लब के मौजूदा मालिक का बयान नहीं आया

बता दें कि एलन मस्क को विवादास्पद और ट्रेंड में बने रहने के लिए ट्वीट करने के लिए जाना जाता है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट किए, जो ट्रेंड में आ गए. अपने ट्वीट में मस्क ने कोई स्पष्टिकरण नहीं दिया है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड को सुरक्षित करने के लिए खरीद रहे हैं या कोई और वजह है.

दरअसल, इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड इस समय अमेरिकी ग्लेजर फैमिली के कंट्रोल में है. मस्क के इस ट्वीट के बाद ग्लेजर फैमिली का अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं, मस्क ने भी इस एक ट्वीट के बाद इसको लेकर दूसरा कोई बयान नहीं दिया और ना ही ट्वीट किया है.