मेरठ: रिटायर दरोगा का काटा गला, खुद थाने पहुंच कर आरोपी बोला, मैंने किया है मर्डर

मेरठ
मेरठ के हसनपुर कलां में नशे में धुत युवक ने अपने मौसा रिटायर दारोगा की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। हां मैंने मर्डर किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नोएडा गौतमबुद्धनगर का दनकौर थानांतर्गत भट्टा पारसौल निवासी श्यौराज सिंह (67) सोमवार शाम किठौर के गांव हसनपुर कलां में अपने साढू महेंद्र के यहां आया था। बताया गया कि खाने के बाद श्यौराज सिंह और उसकी साली के लड़के अंकुर (28) ने एक साथ शराब पी और फिर सोने चले गए। यहां नशे में दोनों के बीच शुरू हुई बातचीत आक्रोश में बदली और अंकुर ने पास में रखे फावड़े से मौसा श्यौराज की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे श्यौराज की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों का कहना है कि वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया। हालांकि इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने हत्यारोपी के सरेंडर से इंकार किया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि फिलहाल पैसे के लेन-देन पर हत्या की बात सामने आई है। पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।