September 21, 2024

बाप दादाओं ने भारत के किये टुकड़े ,वो आज भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे -साक्षी महाराज

उन्नाव
 बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को चुल्लूभर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। जिनके बाप दादाओं ने भारत को तोड़ा और उसके टुकड़े करा दिए, वो आज भारत जोड़ो की बात किस मुंह से कर रहे हैं। उनको तो शर्म आनी चाहिए। भारत जोड़ने का काम कोई कर रहा है तो वह केवल नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

'यूपी की जीतेंगे सभी सीटें'
उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज शनिवार को अपनी एक दिन की यात्रा पर उन्नाव पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम 2024 के चुनाव में यूपी की सभी सीटें जीतने जा रहे हैं। सभी सीट बीजेपी की झोली में जाएंगी।

नीतीश को बताया बरसाती मेंढक
साक्षी महाराज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बरसात जब आती है तो बरसाती मेढंक टर्र टर्र करने लगते हैं। ऐसे ही 2024 का लोकसभा चुनाव आ रहा है तो बरसाती मेंढकों को टर्र टर्र कर लेने दीजिए।

मदरसों का सर्वे कराना सही
साक्षी महाराज ने मदरसों के सर्वे को लेकर ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम योगी का यह निर्णय सही है। उनका मैं धन्यवाद करूंगा। मैं पहले भी कहता आ रहा हूं कि मदरसे आतंकियों के अड्डे हैं, लेकिन मेरे बयान को उस समय विवादित कहा गया था, जबकि उसकी जांच सही तरीके से होना चाहिए|

You may have missed