विराट मामले में होटल ने कॉन्ट्रैक्टर को हटाया ,बिना शर्त मांगी माफ़ी

पर्थ

  विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सामने आने के बाद खेल जगत ने नाराजगी जताई. अब इसी मामले में पर्थ के होटल क्राउन ने भी माफी मांग ली है. उसने अपना बयान जारी कर कहा है कि इस मामले में शामिल व्यक्ति को तुरंत ही हटा दिया गया है. होटल के प्रवक्ता ने कहा कि वह ऐसे मामलों को लेकर जागरूक रहेंगे.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे विराट कोहली के साथ एक बड़ी घटना हुई है. उनके होटल के रूम में किसी ने घुसपैठ की और वीडियो बनाकर लीक कर दिया. इस बात से विराट कोहली बेहद गुस्सा हुए और उन्होंने भी यह वीडियो शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की. इसी पर होटल प्रवक्ता का बयान आया है.

क्या कहा क्राउन कंपनी के प्रवक्ता ने?

क्राउन कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, 'हम इस मामले में शामिल मेहमान से बगैर शर्त माफी मांगते हैं. साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाते रहेंगे कि ऐसी घटना सिर्फ यही एक रहे (दोबारा ऐसी घटना ना हो). हमारे पास ऐसे व्यवहार के लिए जीरो सहनशीलता है. हमने हमारी टीम के सदस्यों और कॉन्ट्रैक्टर्स के लिए जो स्टैंडर्ड बनाए हैं, ये उससे काफी नीचे है.

प्रवक्ता ने आगे कहा, 'क्राउन ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया है. मामले में शामिल व्यक्तियों को क्राउन अकाउंट से हटा दिया गया है. इस तरह की घटना फिर ना हो, इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे.'

पूरा मामला
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Video Leak) के पर्थ होटल रूम का वीडियो लीक होने से बवाल मचा हुआ है। कोहली की गैरमौजूदगी में किसी ने उनके होटल रूम का वीडियो बनाया और उसे लीक कर दिया। इस पर कोहली ने इंस्टाग्राम पर नाराजगी जताई है। उन्होंने प्राइवेसी को लीक करने को पागलपन बताया है। इस बात से फैंस भी नाराज हैं। हालांकि, बावजूद इसके कम से कम विराट कोहली के रूप में क्या-क्या यह देखने की तमन्ना फैंस की पूरी हुई है।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कोहली अपने पास लग्जरी वार्डरोब के अलावा कपड़े के लिए प्रेस और भगवान की मूर्तियां रखते हैं। वीडियो की शुरुआत में ही मेज पर दो मूर्तियां रखी दिख रही हैं। उसी जगह कैप और चश्मा भी रखा हुआ है। उनके कमरे में कई जोड़ी स्पोर्ट्स शूज, चप्पलें और क्रिकेट किट के अलावा टीम इंडिया की कई जोड़ी जर्सी भी दिखाई दे रहे हैं।

बहुत ही घटिया हरकत

अनुष्का ने लिखा है, पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी। बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है। जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। थोड़ा आत्म संयम रखने से सबको मदद मिलती है। साथ ही जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?

विराट बोले- मैं डर गया हूं

विराट ने भी यह वीडियो शेयर करके लिखा है, मैं समझता हूं कि फैन्स अपने फेवरिट क्रिकेटर्स को देखकर या मिलकर एक्साइटेड हो जाते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की तारीफ की है। लेकिन यह वीडियो डरावना है और इसने मुझे अपनी प्रिवसी को लेकर बुरी तरह डरा दिया है। जब मुझे अपने होटल रूम में निजता नहीं मिल सकती तो पर्सनल स्पेस की उम्मीद कहां करूं? मैं इस तरह से निजता में दखल देने पर जरा भी सहज नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन का सामान न समझें।

लोग भी जता रहे गुस्सा

कई पैप्स ने यह वीडियो शेयर किया है जिस पर लोगों के रिऐक्शंस देखने को मिल रहे हैं। विराट के फैन्स ने गुस्सा निकाला है। एक ने लिखा है, मैनेजर की नौकरी पक्की गई। वहीं लोगों ने इसे घटिया हरकत बताया है।