October 19, 2024

कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी की तारीफ़ में कसीदे पढ़े,बताया 130 करोड़ लोगों का यशस्वी प्रधानमंत्री

अहमदाबाद
 गुजरात में चुनावी पारा तेजी से चढ़ रहा है। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगाने और जनता के सामने उनकी कमियां गिनवाने में लगे हुए हैं। इसी बीच कांग्रेस के एक वर्तमान विधायक और प्रत्याशी ने पीएम मोदी की तारीफ़ में कसीदे पढ़े हैं। अहमदाबाद की जमालपुर सीट से कांग्रेस के टिकट से विधायक इमरान खेड़ावाला ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की है। उन्होंने पीएम मोदी को देश का यशश्वी प्रधानमंत्री बताया है।

अहमदाबाद के जमालपुर खाडिया से कांग्रेस के सिटिंग विधायक ईमरान खेड़ावाला ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। विधायक ईमरान खेड़ावाला ने पीएम मोदी को "यशस्वी प्रधानमंत्री" बताया है। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, वे मेरा गर्व हैं। मैं देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ नहीं बोलूंगा। इमरान ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से मैं क्यों शिकायत करूंगा? वे देश के प्रधानमंत्री हैं वे देश के सेवक हैं। मुझे धर्म की राजनीति नहीं करनी है मुझे हिंदुओं के भी वोट मिलते हैं। सबके विचार अलग-अलग होते हैं। देश के प्रधानमंत्री का मैं आदर करता हूं। मैं देश के प्रधानमंत्री के लिए कुछ नहीं बोलूंगा. मैं ऐसा कभी नहीं बोल सकता।

अकेले हिंदू धर्म के नहीं 130 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री
विधायक ईमरान खेड़ावाला ने कहा- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के 130 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं। वह मेरे भी प्रधानमंत्री हैं वह कोई हिंदू धर्म के प्रधानमंत्री नहीं हैं। मुझे गर्व है नरेंद्र मोदी पर। मैं गर्व से उन्हें अपना प्रधानमंत्री कहता हूं। वे भारतीय जनता पार्टी के नहीं देश के प्रधानमंत्री हैं। वे गुजरात से हैं, इसके लिए मुझे गर्व है वह मेरे देश के प्रधानमंत्री हैं इसके लिए मुझे गर्व है।