September 8, 2024

पति ने बीवी का किडनैप करवाकर,दोस्तों से करवाया रेप

ग्वालियर
एक शादीशुदा महिला ने प्रशासन के सामने पहुंचकर ऐसी घटना सुनाई जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया, पीडि़ता ने दुपट्टे से अपना मुंह ढक रखा था और अपने ही पति द्वारा कराए गए अपहरण के बारे में लगातार बोलती गई, महिला ने बताया कि उसका पति दरिंदा बन गया है, उसने पहले तो उसका अपहरण करवाया, फिर गुंडो से ही रेप करवाकर मरवाना चाहता था, लेकिन वह किसी तरह बच निकली।

पति से ही सुरक्षा की गुहार
दरअसल जनसुनवाई में लाइन लगाकर लोग अपनी समस्या प्रशासन के सामने रख रहे थे, इसी दौरान एक महिला आई और अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने लगी, महिला आवेदन देकर अपने ही पति से रक्षा की गुहार लगाई है। महिला ने बताया कि उसके पति ने गुंडों को बुंलाकर अपहरण और बलात्कार करवाने की कोशिश की है। महिला ने पति पर मंगलवार को खुलकर वहशीपन कराने के आरोप लगाए हैं। पीडि़ता एसएसपी की जनसुनवाई में शिकायत लेकर आई थी।

पुलिस पर भी सुनवाई नहीं करने के आरोप
उसने मुरार पुलिस शिकायत नहीं सुनने का आरोप भी लगाया है। पीडि़ता ने कहा मुरार में रहती है। पति से उसका विवाद चल रहा है। उसका बदला लेने के लिए पति 23 नवंबर की रात को 4 गुंडे लेकर घर में घुस आया। उसे घर से घसीट कर इन लोगों ने गाड़ी में पटका। पति ने उसके साथ बलात्कार कर मार कर फेंक देने के लिए कहा। मदद के लिए वह चीखी तो बदमाशों ने तेज रफ्तार में गाड़ी दौडाई। हड़बड़ी में कार चालक संतुलन नहीं बना पाया। कार किसी वाहन से टकरा गई। उसकी चीख पुकार सुनकर लोग इक्टठा हो गए। उन्होंने उसे पति और गुडों से बचाया। मुरार थाने आकर उसने सारा वाक्या बताया, लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी। बल्कि पारिवारिक मामला बताकर लौटा दिया। पीडि़ता का कहना था पति से उसे जान का खतरा है। वह सुरक्षा और कार्रवाई चाहती है।