September 21, 2024

 Bengaluru:दुर्घटना के बाद स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 100 मीटर तक घसीटा

 बेंगलुरू
 बेंगलुरू में बाइक सवार ने एक शख्स को बेहरमी से काफी दूर तक सड़क पर घसीटा। बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद वह रुका। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसे हिरासत में ले लिया है। दरअसल, होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के पास एक रॉन्ग साइड से आ रही बाइक ने कार में टक्कर मार दी। जब कार के ड्राइवर ने इस दुपहिया वाहन चालक को रोकना चाहा तो आरोपी बाइक सवार, अपनी बाइक के साथ ड्राइवर को घसीटता ले गया। करीब 100 मीटर के बाद दूसरे वाहन चाहकों के रोकने पर वो रुका।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड के पास होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के करीब हुई है. बताया जा रहा है कि एक बाइक स्कूटी सवार ने रॉन्ग साइड से आकर कार में टक्कर मार दी थी. इस पर कार के ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा.

इसके बाद कार ड्राइवर ने स्कूटी को पकड़ लिया, लेकिन वह स्कूटी को भगाने लगा और ड्राइवर को भी रोड पर घसीटते हुए ले गया. इस दौरान रोड पर चल रहे अन्य कुछ राहगीरों ने घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और तुरंत स्कूटी सवार युवक को रोकने की कोशिश की.

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस दौरान ड्राइवर गंभीर रूप से चोटिल हो गया है. उसे इलाज के लिए गोविंदराज नगर के गायत्री अस्पताल में भेजा गया है. आरोपी स्कूटी सवार की पहचान कर ली गई है. इस मामले को लेकर गोविंदराज नगर थाने में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी युवक मेडिकल सेल्समैन है. उसने कार चालक 55 वर्षीय मुथप्पा को घसीटा था.

 

 

You may have missed