September 8, 2024

सेक्सटॉर्शन के शिकार पूर्व DPO का सुसाइड नोट मिला, परिजन डरे; नोट में पत्नी से इमोशनल इजहार

मुजफ्फरपुर

सेक्सटॉर्शन के शिकार मधुबनी के पूर्व डीपीओ का सुसाइड नोट सामने आया है। राजेश कुमार मिश्रा  ने पहले ही यह सुसाइड नोट लिखा था। 5 फरवरी से राजेश कुमार मिश्रा गायब हैं। अब तक उनका पता नहीं चला है।  पुलिस अभी भी मामले के जल्द उद्भेदन का दावा कर रही है पर किसी नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंच सकी है।

सुसाइड नोट में लापता डीपीओ राजेश कुमार मिश्रा ने अपनी पत्नी से इमोशनल इजहार किया है।  उन्होंने अपनी पत्नी को संबोधित करते हुए लिखा है कि उनसे बहुत प्यार करते हैं। नोट में सेक्सटॉर्शन का भी जिक्र किया गया है।

मधुबनी के डीपीओ रहे राजेश कुमार मिश्रा 5 फरवरी को मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके से गायब हुए थे । 4 फरवरी की रात वह मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। अहियापुर थाना अंतर्गत अयाची ग्राम स्थित आवास पर पहुंचे।  अगले दिन घर से निकले लेकिन लापता हो गए।  

डीपीओ को ढूंढ पाने में असफल रही पुलिस दावा कर रही है कि उन्होंने कोई गलत कदम नहीं उठाया है।  कहा जा रहा है कि पटना में एक सीसीटीवी फुटेज में उन्हें देखा गया। वह पैदल एक धार्मिक स्थान की ओर जा रहे थे।

इधर डीपीओ के लापता होने के 12 दिनों बाद भी उनका सुराग नहीं मिलने से परिवार के लोग काफी चिंतित हैं  अनिष्ट की आशंका से हुए डरे हुए हैं। डीपीओ की पत्नी ने शनिवार को अहियापुर थानेदार से मिलकर उन्हें बरामद करने की गुहार भी लगाई।  डीपीओ की पत्नी ने पुलिस पर सुस्ती बरतने का भी आरोप लगाया।

इधर मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा है कि इस कांड के कई एंगल हैं।  डीपीओ के लापता होने के मामले में पुलिस सभी संभावित बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है। राज्य के कई जिलों में उनकी तलाश की जा रही है। पटना में भी पुलिस टीम उन्हें खोज रही है।

राजेश कुमार मिश्रा को सेक्सटॉर्शन का का शिकार बनाने वाले गिरोह की पहचान कर लेने का भी दावा किया गया है।  मुजफ्फरपुर पुलिस का कहना है कि राजस्थान की टीम है जिसने इस कांड को अंजाम दिया है। पुलिस की एक टीम राजस्थान के कई जिलों में छानबीन कर रही है।