October 20, 2024

गाजियाबाद में बाथरूम में नहाने गए कपल की हुई मौत

गाजियाबाद
होली के दिन गाजियाबाद में बड़ा हादसा हो गया। यहां नहाने के दौरान एक कपल की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मुरादनगर के अग्रसेन विहार फेज वन कॉलोनी में बुधवार को एक कपल की मौत गीजर से गैस रिसाव के दौरान हो गई। गैस की वजह से कपल का दम घुट गया था। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, होली मनाने के बाद 40 साल के दीपक और 36 साल की शिल्पी नहाने के लिए बाथरूम में गए थे।

इस दौरान गैस गीजर को भी उन्होंने ऑन किया था। करीब एक घंटे के बाद उनके बच्चों ने पाया कि वो दोनों वहां बेहोश पड़े हुए थे। इसके बाद आनन-फानन में कपल को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि कपल घर की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में नहाने गये थे। गीजर को ऑन करने के बाद गीजर से हो रहे गैस रिसाव पर कपल ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद वो बेहोश हो गए। जब दोनों करीब 1 घंटे तक बाथरूम से बाहर नहीं आए तब उनके बच्चों ने बाथरूम का दरवाजा खोला और दोनों बेहोश मिले।  

अस्पताल में दंपति को मृत घोषित किये जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अभी इस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।