September 8, 2024

दिव्या अग्रवाल ने अनुराग कश्यप को भेजा खुला खत और मांग लिया काम

मुंबई

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने के बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं। दिखीं तो बस कुछेक म्यूजिक वीडियो में। नहीं तो दूर-दूर तक कहीं नहीं। देखआ जाए तो वह एक तरह से बेरोजगार हैं। हाथ खाली है। वैसे खबरों में तो बनी रहती हैं लेकिन उनको मनचाहा काम मिल नहीं पा रहा है। स्वभाव से वह मुंहफट हैं, जिसके बारे में सब जानते ही हैं।

अब ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और अनुराग कश्यप से प्रोजेक्ट मांग लिया। दिव्या अग्रवाल  ने हिम्मत करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उसके जरिए उन्होंने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से मदद मांगी। उन्हें रिक्वेस्ट की कि वो उनकी मदद करें कि वह कैसे आॅडिशन्स में जा सकती हैं और अनुराग के जैसे सही काम हासिल कर सकती हैं। दिव्या ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- काम मांगूंगी सबके सामने। मुझे कोई शरम नहीं। उसमें वो कह रही हैं- मैं अनुराग कश्यप को एक खुला खत भेज रही हूं। मैं पिछले 15 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और बहुत सारा काम किया है और अभी भी मुझे बहुत काम मिल रहा है। 

दिव्या ने कहा- मुझे काम मिल रहा है लेकिन उसमें कभी बिल्डिंग से कूदने के लिए कहा जा रहा है तो कोई लड़ने का सीन मिल रहा है। रियलिटी शोज और टीवी सीरियल्स भी आॅफर हो रहे हैं। इसको करने में कोई तकलीफ नहीं है लेकिन मैं ऐसा कर चुकी हूं। इसलिए सर मैं अब कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो मेरे दिल को मंजूर हो। मैंने आपको पृथ्वी थिएटर की वर्कशॉप में देखा था और तभी से मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं। दिव्या अग्रवाल ने आगे कहा, अपने सोशल मीडिया की मदद से मैं आपको एक खुला पत्र भेज रही हूं। मैं यह नहीं कह रही हूं कि मुझे आप वेब शो दीजिए या फिल्म दें। ऐसा कुछ भी नहीं कह रही। बस मुझे ये बताएं कि आॅडिशन के लिए कैसे दूं क्योंकि 15 साल से काम करने के बावजूद मुझे नहीं पता। सही शख्स अब भी मेरे पास काम को लेकर नहीं आया। इसलिए मैं क्लूलेस हूं।

आप बस मुझे एक दिन में आॅडिशन के लिए दें फिर चाहे मुझे 10, 20, 50 दें। मुझे परवाह नहीं है, मुझे बहुत काम मिल रहा है लेकिन मुझे यह नहीं चाहिए, मुझे इस तरह का काम चाहिए, जो आप करते हैं। दिव्या अग्रवाल ने आगे कहा- सर ये ओपन लेटर है और जो लोग मुझे फॉलो करते हैं वो प्लीज इसे अनुराग कश्यप तक पहुंचाएं। क्योंकि मैं ऐसा ही कुछ करना चाहती हूं। नया साल है। नई मैं हूं लेकिन बहुत मुहफट और आपसे जल्दी मुलाकात होगी, इसकी उम्मीद कर रही हूं।