शिक्षक अमित थामस को दी गई बिदाई

राजनांदगांव

नगर की सबसे पुरानी शैक्षणिक संस्था की हिंदी माध्यम स्कूल में 15 वर्षों तक कंप्यूटर विषय की शिक्षा देने वाले शिक्षक अमित थॉमस को सोमवार 13 मार्च को एक समारोह आयोजित कर विदाई दी गई। श्री थॉमस अपने भविष्य की संभावनाओं को तलाशते हुए किसी अन्य संस्था में अपनी सेवाएं देने जा रहे हैं।वेसलियन हिंदी माध्यम उच्चतर माध्यमिक शाला राजनांदगांव में विगत 15 वर्षों तक अध्यापन कार्य करने वाले युवा एवं ऊजार्वान शिक्षक अमित धामस को उनके अन्यत्र जाने पर विदाई दी गई।

शाला प्राचार्य संजय गाड़ियों ने उक्त अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि श्री थामस ने संस्था में अपनी उत्तम सेवाएं दी हैं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इसी क्रम में शाला के वरिष्ठ शिक्षक रमन कुमार ने भी श्री थामस के विषय में कहा कि बड़े ही नम्र स्वभाव के हैं और इसी नम्रता के चलते उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है। शाला प्राचार्य की मंशा के अनुसार शाला के एकेडमिक हेड डॉ. सूर्यकांत मिश्रा ने समारोह के प्रारंभ में पुष्पगुच्छ प्रदान कर श्री थॉमस का स्वागत एवं अभिनंदन किया।

अपने विदाई समारोह में श्री थामस ने कहा कि उन्हें डब्ल्यूबीसीआई संस्था ने सेवा का जो मौका प्रदान किया है , उसे वे आजीवन नहीं भूल पाएंगे। बच्चों की पढ़ाई तथा उनके भविष्य को देखते हुए वे आज अन्य संस्था में जा जरूर रहे हैं , किंतु उनका मन अपनी इस संस्था के साथ सदैव जुड़ा रहेगा। कार्यक्रम के अंतिम दौर में साला प्राचार्य सहित सभी शिक्षकों ने एक साथ श्री थामस को उपहार प्रदान कर उन्हें बधाई दी।