रविचंद्रन अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट की सुरक्षा के लिए एलन मस्क को लिखा

नई दिल्ली
 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की 2-1 से सीरीज जीत में मुख्य भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों में से एक रविचंद्रन अश्विन न केवल मैदान पर एक मुश्किल गेंदबाज हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं।

अश्विन अपने ट्वीट के माध्यम से लगातार अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं, लेकिन वर्तमान में माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप के साथ उन्हें 'सुरक्षा चिंता' का सामना करना पड़ रहा है। अश्विन ने बुधवार को ट्विटर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप के मालिक एलन मस्क से अपनी प्रोफाइल सुरक्षित करने का आग्रह किया है।

ऑफ स्पिनर ने ट्वीट किया, ठीक है !! मैं अब 19 मार्च से पहले अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे सुरक्षित कर सकता हूँ, मुझे पॉप-अप मिलते रहते हैं लेकिन कोई भी लिंक किसी स्पष्टता की ओर नहीं ले जाता है। एलन मस्क जरूरतमंदों की सहायता करने पर खुश होते हैं। कृपया हमें सही दिशा में इंगित करें। प्लीज

चूंकि एलन मस्क ने भारत में 'ट्विटर ब्लू' शुरू करने का फैसला किया है, इसलिए कुछ सुरक्षा परिवर्तन देखे गए हैं, जैसे टू वे वेरिफिकेशन अब केवल तभी उपलब्ध रहता है जब किसी व्यक्ति ने ट्विटर ब्लू की सदस्यता ली हो।

बता दें कि अश्विन ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, उन्होंने 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 25 विकेट लिए। रवींद्र जडेजा के साथ अश्विन को संयुक्त प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।