जेल में बंद मनीष सिसोदिया का सरकारी बंगला भी गया, 21 मार्च तक खाली करना होगा

नईदिल्ली
मनीष सिसोदिया का बंगला नंबर AB 17 मथुरा रोड अब नई शिक्षा मंत्री आतिशी को एलॉट कर दिया गया है. बता दें कि सिसोदिया को सरकारी बंगाल 21 मार्च तक खाली करना होगा. आपको बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिलहाल आबकारी मामले में ED की हिरासत में हैं.

बता दें कि आज मनीष सिसोदिया को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया है. जहां ईडी ने उनकी रिमांड की मांग की है. स्पेशल सीबीआई जज एम. के. नागपाल कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा कि मनीष सिसोदिया से और पूछताछ करनी है, जबकि मामले में अन्य आरोपी अरविंद, गोपीकृष्ण और संजय गोयल के सामने बिठाकर उनसे पूछताछ की जा चुकी है. जांच एजेंसी ने आगे कहा, कुछ तथ्य सामने आए हैं.

 मोबाइल डाटा रिट्रीव किया गया है, जो कि बहुत ज्यादा है. सिसोदिया के क्लॉड से 1.23 लाख ईमेल डंप मिला है. आई कलाउड डेटा भी रिट्रीव किया गया है. इन सबको लेकर पूछताछ करनी है.राज्यपाल वीके सक्सेना ने की शिक्षा पर हो रहे काम की तारीफ

एक तरफ मनीष सिसोदिया आबकारी नीति में कथित घोटाले मामले में जेल में बंद है तो वहीं दूसरी तरफ उपराज्यपाल वीके सक्सेना राजधानी में शिक्षा क्षेत्र में हुए कामों की तारीफ कर रहे हैं. शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन एलजी ने सदन में अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली की आम आदमी सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में सुधार कर रही है.

एलजी ने कहा ‘पुराने अस्पतालों की अवसंरचना में सुधार किया जा रहा है और नए अस्पतालों के निर्माण से मरीजों के लिए 16 हजार से अधिक अतिरिक्त बिस्तरों की व्यवस्था होगी, जबकि मौजूदा अस्पतालों को अपग्रेड किया जा रहा है.’

You may have missed