शाहिद कपूर के पीछे पागल थी राजकुमार की बेटी

मुंबई

एक्टर शाहिद कपूर को बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो कहा जाता है। शाहिद कपूर ने अपनी एक्टिंग और स्माइल से कई लड़कियों का दिल जीता है। शाहिद भले ही फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की तादाद अभी भी बनी हुई है। शाहिद ने आम लड़कियों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को भी अपना दीवाना बना चुके हैं। यहां तक की बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता की बेटी को शाहिद कपूर से प्यार हो गया था। यह मामला इतना बढ़ गया था जिसकी वजह से शाहिद को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ गई थी।

शाहिद कपूर आम लड़कियों से लेकर एक्ट्रेस तक के क्रश रह चुके है। शाहिद इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की निजी जिंदगी का एक किस्सा सामने आया है। इसमें कैसे शाहिद को एकतरफा प्यार का शिकार होना पड़ा। शाहिद से एकतरफा प्यार करने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि वास्तविकता पंडित थी। मशहूर अभिनेता राजकुमार की बेटी वास्तविकता पंडित शाहिद कपूर के प्यार में पागल थी। वह शाहिद से इस कदर प्यार करती थी कि वह जहां भी जाते, वह उनका पीछा करती।

यहीं नहीं वास्तविक्ता शाहिद को स्टॉक भी करने लगी थीं। वास्तविकता पंडित और शाहिद कपूर की पहली मुलाकात कोरियोग्राफर श्यामक डाबर की डांस क्लास में हुई थी। उस वक्त उन्हें शाहिद पहली नजर में ही पसंद आ गए थे।  कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वास्तविकता पंडित को शाहिद कपूर से इतना लगाव हो गया था कि उन्होंने उनके घर के पास एक घर तक खरीद लिया। उस वक्त शाहिद जहां भी जाते, वह उनके पीछे-पीछे जातीं। अक्सर वह शाहिद कपूर की कार के बोनट पर बैठ जाती थीं। शाहिद के लिए वास्तविकता ने एक्टिंग क्लास, यहां तक कि डांस क्लास तक छोड़ दी थी। वह दिन-रात शाहिद के अपार्टमेंट के पास रहती थी।

You may have missed