पुलवामा में बड़ा हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत, कई घायल

जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में आज शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, एक बस के पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए।  

 एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में नेशनल हाईवे पर एक बस पलट गई जिसमें कई यात्री घायल भी हो गए। हालंकि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि, उनमें से तीन ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य यात्री की एसडीएच पंपोर में जान चली गई। मारे गए सभी यात्री बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं।

हादसे के बारे में एक स्थानीय अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अवंतीपोरा इलाके के गोरीपोरा क्षेत्र (Gooripora area) में नेशनल हाईवे (National Highway) पर आज सुबह एक बस पलट गई जिसमें कई यात्री घायल भी हो गए. सभी घायल लोगों को इलाज के लिए के पास अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल जाने के दौरान 3 की हुई मौत

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से तीन घायलों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य यात्री की एसडीएच पंपोर में इलाज के दौरान जान चली गई. मारे गए सभी यात्री बिहार के रहने वाले थे.

अधिकारी ने मारे गए लोगों की पहचान जाहिर कर दी है. 4 में से 2 कटिहार और 1-1 लोग पश्चिमी चंपारण तथा किशनगंज के रहने वाले थे. हादसे में मारे गए लोगों में नसरुद्दीन अंसारी पुत्र इस्लाम अंसारी खैरावा टोला पकड़ी हरदीतेरा पश्चिमी चंपारण, राज करण दास पुत्र शिवू सिंघारी गोबिंदपुर किशनगंज, खटिया पिछिया, सलीम अली पुत्र मोहम्मद अलाउद्दीन हाकिमनगर चिल्हापारा, कटिहार और कैसर आलम पुत्र माजकुरुल निवासी बीरनगर शरीफनगर बारसोईकहाट, कटिहार के निवासी के रूप में हुई है.

कुछ यात्रियों की हालत गंभीर

उन्होंने कहा कि अन्य सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन इलाजरत कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घटना पर स्वतः संज्ञान लिया है और इस हादसे को लेकर जांच शुरू कर दी है.