राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस की ‘किलेबंदी’, पवन खेड़ा और गहलोत समेत कांग्रेसी दिग्गज भी पहुंचे

नई दिल्ली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास पर दिल्ली पुलिस अधिकारी अभी भी मौजूद हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए उनके दिए बयान को लेकर पुलिस उनके घर पहुंची है। राहुल गांधी के घर के बाहर पुलिस ने सख्त पहरा भी दिया है। गेट पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है। कांग्रेस दिग्गज अशोक गहलोत, पवन खेड़ा और शक्ति सिंह गोहिल भी राहुल से मिलने आवास पहुंच गए हैं। कांग्रेस ने इस पूरे मामले में केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले में राहुल गांधी के दिए बयान को लेकर दिल्ली पुलिस के अधिकारी राहुल गांधी के घर पहुंच चुके हैं। स्पेशल सीपी सागरप्रीत हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को इस संबंध में 16 मार्च को नोटिस जारी किया गया था लेकिन, कोई जवाब नहीं मिलने पर हम उनसे बातचीत करने के लिए आए हैं।

हमलावर कांग्रेस
राहुल गांधी के घर के बाहर दिल्ली पुलिस की किलेबंदी को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। मामले में जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस नेता को भारत जोड़ो यात्रा समाप्त किए 45 दिन हो चुके हैं। वे (दिल्ली पुलिस) 45 दिनों के बाद पूछताछ के लिए जा रहे हैं। अगर उन्हें इतनी ही चिंता है तो फरवरी में उनके पास क्यों नहीं गए? राहुल गांधी की कानूनी टीम कानून के अनुसार इसका जवाब देगी।

अमित शाह के आदेश पर पहुंची पुलिसः गहलोत
उधर, मामले में कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि बिना अमित शाह के आदेश के पुलिस किसी राष्ट्रीय नेता के घर में बेवजह घुसने का ऐसा दुस्साहस नहीं कर सकती। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें नोटिस मिला है और वह इसका जवाब देंगे लेकिन फिर भी पुलिस उनके घर गई।

 

You may have missed