दरभंगा पुलिस टीम बेगूसराय में बाल-बाल बची, बेकाबू ट्रक ने जीप को कुचला; 3 की हालत नाजुक

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय में पुलिस टीम को जान से मार देने की कोशिश नाकाम हो गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के समीप एसएच – 55 पर रविवार की सुबह ट्रक ने पुलिस जीप को सामने से ठोकर मार कर परखच्चे उड़ा दिए । घटना में पुलिस जीप पर सवार हवलदार समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। तीन पुलिसकर्मियों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि चालक का इलाज किसी निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है।

बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों में दरभंगा में पदस्थापित हवलदार विनोद सिंह, जवान सुधीर कुमार चौधरी, जवान संजीव उडाँव  शामिल हैं। वहीं,जीप  चालक झाजी का एक निजी अस्पताल में इलाज होना बताया जा रहा है। ट्रक की ठोकर इतनी जोरदार थी कि पुलिस वाहन के परखच्चे उड़ गए। घटना में चालक के गाड़ी में बुरी तरह फंस गया। उसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।  उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। चालक का हाथ भी कट गया।  चारों पुलिस कर्मियों के हथियार सुरक्षित है।

जख्मी सुधीर कुमार चौधरी ने बताया कि टक्कर के बाद ट्रक वाला भाग गया। तीन पुलिस कर्मी बेहोश हो गए। उनका भी सर फट गया। गाड़ी से उतर कर मदद के लिए गुहार लगाता रहा लेकिन किसी वाहन वालों ने मदद नहीं की । सिमरिया से आने वाला एक स्कॉर्पियो वाला मदद के लिए तैयार हुआ। उनके सहयोग से गाड़ी में फंसे विनोद और संजीव को बाहर निकाला जा सका। चालक को भी निकालने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। उसके बाद स्कॉर्पियो वालों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

जख्मी जवान ने बताया कि दरभंगा के कुख्यात रौनक़ सिंह को भागलपुर सेन्ट्रल जेल पहुँचाकर वे लोग पुलिस वाहन से दरभंगा के लिए लौट रहे थे।  बेगूसराय में  मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हादसे के शिकार हो गए। घटना की जानकारी के बाद नगर थाने की पुलिस दी गई। उसके बाद बेगूसराय पुलिस जख्मी पुलिस वालों को मदद के सदर अस्पताल पहुंची।

 

You may have missed