February 24, 2024

शासकीय उचित मूल्य दुकान खेरा को जिला आपूर्ति अधिकारी ने किया सील

प्रबंधक और विक्रेता 3 माह से खा रहे थे गरीबों का राशन
टीकमगढ़

पलेरा।पलेरा तहसील के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खेरा में शासकीय उचित मूल्य की दुकान को आज जिला पूर्ति अधिकारी सीताराम कोठारे व कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी ललित मेहरा की संयुक्त कार्यवाही कर दुकान को किया गया सील। विगत हो की शासकीय उचित मूल्य की दुकान खेरा कि ग्रामीण जनों से विगत कई महीनों से प्रबंधक सरोज नापित व विक्रेता रेशमा बानो की शिकायतें हो रही थी।

 जिस पर जिला पूर्ति अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर दुकान को सील कर कार्यवाही की, ग्रामीणों का आरोप था कि विक्रेता व प्रबंधक के द्वारा पिछले 3 माह से राशन का वितरण नहीं किया गया। तथा इसके पूर्व भी अनियमितताएं बरती जा रही थी।

 जिसको देखते हुए जिला पूर्ति अधिकारी सीताराम कोठारे व कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी ललित मेहरा ने उक्त शासकीय उचित मूल्य की  दुकान खेरा को पंचनामा तैयार कर सील किया गया।

उक्त कार्यवाही पर खेरा पंचायत के ग्रामीणों ने अधिकारियों की कार्यवाही की प्रशंसा की तथा प्रबंधक व विक्रेता पर कठोर कानूनी कार्रवाई करने की व  शीघ्र वैकल्पिक राशन वितरण  की मांग की, उक्त कार्रवाई से समूचे पलेरा ब्लॉक में राशन वितरण दुकानों के विक्रेताओं तथा प्रबंधकों में हड़कंप मचा रहा।

You may have missed