दोस्‍त की बहन पर शोहदे की थी बुरी नज़र, शादी तय हुई तो करने लगा ये शर्मनाक हरकत; गिरफ्तार

 गोरखपुर

गोरखपुर में अपने दोस्‍त की बहन पर बुरी नजर रखने वाला शोहदा उसकी शादी तय होते ही शर्मनाक हरकत करने लगा। उसने पहले तो लड़की से खुद की शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन जब बात नहीं बनी तो बदमाशी पर उतर आया। परिवार के लोगों ने लड़की की शादी दूसरी जगह तय कर दी तो शोहदा लड़के वालों के पास आपत्तिजनक वीडियो भेजने लगा। दो बार रिश्ता टूटने के बाद युवती की मां ने शाहपुर थाने में कस दर्ज कराया। शनिवार की सुबह पुलिस ने देवरिया के रहने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

शाहपुर थाना पुलिस को दी गई तहरीर में महिला ने लिखा है कि देवरिया जिले के रुद्रपुर थानाक्षेत्र स्थित कोरमा कन्हौली निवासी विशाल त्रिपाठी की जान पहचान उनके बेटे से थी। घर आते-जाते वह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखने लगा। जानकारी होने पर उन्होंने विशाल को घर आने से रोक दिया। मेरी बेटी की शादी पांच फरवरी 2022 को होना तय थी। इसके लिए 14 दिसंबर 2021 में शिवाय होटल में सगाई हुई थी।

विशाल ने दूल्हे को आपत्तिजनक वीडियो भेजकर रिश्ता खत्म करा दिया। मैंने अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर उसकी सगाई 11 जून को रखी हैं। इस बात की जानकारी विशाल को हुई तो लड़के के साथ ही मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर मधुपनाथ मिश्र ने बताया कि आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

You may have missed