उर्फी जावेद के कपड़ों पर रणबीर कपूर भड़के, दिया ये बड़ा बयान

मुंबई
अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ''तू झूठी मैं मक्कार'' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती नजर आ रही है। फिल्म में रणबीर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। जहां फैंस ने फिल्म में रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी को पसंद किया है, वहीं अभिनेता अलग-अलग बयानों के कारणों से सुर्खियों में हैं। रणबीर ने अब मॉडल उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के चैट शो ''वॉट विमेन वॉन्ट'' में जमकर धमाल मचाया। शो में करीना ने कई एक्ट्रेसेस और एक्टर फोटोज दिखाए। इसी बीच करीना उर्फी की फोटो रणबीर को दिखाती हैं और पूछती हैं कि ये कौन है? जिस पर रणबीर ने कहा, ''क्या यह उर्फी है?'' अभिनेता ने कहा, ''मुझे इस तरह का फैशन बिल्कुल पसंद नहीं है..'' और रणबीर ने उर्फी के फैशन को बैड बताया। रणबीर के एक्सप्रेशन की काफी चर्चा हो रही है।

मॉडल उर्फी जावेद की फोटो और वीडियो की हर तरफ चर्चा है। जहां कई लोगों ने उर्फी के फैशन का विरोध किया तो कइयों ने उनका समर्थन किया। उर्फी के कपड़ों पर अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री कंगना रनौत और मसाबा गुप्ता ने भी कमेंट किया। चैट शो ''कॉफी विद करण'' में रणवीर सिंह ने उर्फी के कपड़ों को फैशन आइकॉन बताया था।