सनी देओल को दिल दे बैठी थीं डिंपल कपाड़िया, शादीशुदा होने के बावजूद कर ली थी शादी!

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सनी की फिल्म ‘गदर 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई तसवीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसे देखकर एक्साइटमेंट बढ़ जाता है। आज हम आपको सनी देओल के लव अफेयर के बारे में बताएंगे। बहुत कम लोगों को पता होगा कि पूजा संग शादी के बावजूद भी सनी डिंपल कपाड़िया संग सीक्रेट अफेयर चला रहे थे।

दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां भी बटौरी थी।  दरअसल सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में की है, जिसमें ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’, ‘नरसिम्हा’ जैसी मूवी शामिल है। इन्हीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। उस समय डिंपल राजेश खन्ना और सनी पूजा संग शादी कर चुके थे। साल 1990 में दोनों स्टार्स की कुछ फोटोज वायरल हुई थी, जिसने सनसनी मचा दी थी। फोटोज में इन्होंने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाती थी।  कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जाता है कि दोनों शादी भी कर चुके थे। लेकिन सनी देओल की पत्नी पूजा ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह रिश्ते को खत्म नहीं करेंगे, तो वह उन्हें तलाक देकर बच्चों को लेकर चली जाएंगी। जिसके बाद परिवार टूटने के डर से सनी पाजी ने अपने पैर पीछे खींच लिया और इस रिश्ते का यहीं अंत हो गया। वहीं कुछ समय बाद ट्विंकल खन्ना भी इस रिश्ते के खिलाफ हो गई थी। बता दें कि सनी देओल और डिंपल की लवस्टोरी भले ही मुकम्मल नहीं हुई हो, लेकिन दोनों की दोस्ती आजतक कायम है।

सनी देओल इन-दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म में एक बार फिर वह तारा सिंह के रोल में दिखाई देंगे। हालांकि इस बार वो सकीना के चलते नहीं बल्कि अपने बेटे जीते की वजह से पाकिस्तान जाएंगे। बीते दिनों फिल्म के सेट से एक तसवीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें हैंडपंप की जगह पोल उखाड़ते देखा गया था। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘गदर 2’ 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।