नर्मदा नदी में नहाने गए तब्लीगी जमात के 11 लोगों में से चार की मौत, तीन शव बरामद

 बड़वानी

बड़वानी में चार लोगों की नर्मदा नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तब्लीगी जमात के लोग धार जिले के मिर्जापुर में तब्लीग के सिलसिले में पहुंचे थे। जहां से वे नहाने के लिए नर्मदा नदी के तट पर पहुंचे। मिर्जापुर तट पर कीचड़ अधिक होने से वे लोग नाव के जरिए दूसरे किनारे पर पहुंचे जो बड़वानी जिले की सीमा में लगता है। यहां पर पानी अधिक होने से नहाते समय चार लोग नर्मदा नदी में डूब गए। बता दें, 11 लोगों की जमात गुजरात से मध्यप्रदेश के धार जिले के मिर्जापुर आई थी। फिलहाल गोताखोरों की मदद से शवों की तलाश की जा रही है। अब तक तीन शवों को नदी से निकाला जा चुका है। खबर मिलते ही बड़वानी जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया गया है जो अभी तक जारी है।

गुजरात के पालनपुर से आई तब्लीगी जमात के लोग मिर्जापुर में नहाने के लिए नर्मदा नदी में पहुंचे थे। मिर्जापुर के किनारे पर कीचड़ होने से तब्लीगी जमात के कुल 11 लोग मिर्जापुर से बड़वानी जिले के उस पर लगने वाले नदी के किनारे पर पहुंचे। जहां नहाने के दौरान पानी गहरा होने के कारण एक व्यक्ति की डूबने की आवाज आई तो उसे बचाने के लिए पहुंचे चार लोग भी नदी के गहरे पानी में डूब गए। बताया जा रहा है कि डूबने से अब तक चार लोगों की मृत्यु हो गई है। तब्लीगी जमात के लोगों के नदी में डूबने की खबर मिलते ही मौके पर बड़वानी जिले के प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। फिलहाल गोताखोरों की मदद से तीन डेड बॉडी को निकाला जा चुका है और एक की तलाश जारी है।  

गुजरात से आए थे

बताया जा रहा है कि गुजरात के पालनपुर से आई तब्लीगी जमात के लोग मिर्जापुर में नहाने के लिए नर्मदा नदी में पहुंचे थे। मिर्जापुर के किनारे पर कीचड़ होने से तबलीगी जमात के कुल 11 लोग मिर्जापुर से बड़वानी जिले के उस पर लगने वाले नदी के किनारे पर पहुंचे। जहां नहाने के दौरान पानी गहरा होने के कारण एक व्यक्ति की डूबने की आवाज आई, तो उसे बचाने के लिए पहुंचे चार लोग भी नदी के गहरे पानी में डूब गए। मृतकों के नाम असरा, जुनेद, मोहम्मद किफायततुल्ला बताए जा रहे हैं।

You may have missed