ED कर रही के कविता से पूछताछ, BRS विधायक नागेंदर बोले- सही समय आने पर भाजपा को सिखाएंगे सबक

हैदराबाद
ईडी की तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता से दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ के बीच भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक दानम नागेंदर ने केंद्र पर हमला बोला है। नागेंदर ने कहा कि बीआरएस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सही समय आने पर सबक सिखाएगी और करारा जवाब देगी।

ED भाजपा के इशारों पर कर रही काम
एएनआई से बात करते हुए नागेंद्र ने कहा, यह एक स्पष्ट मुद्दा है। भाजपा सरकार की बदले की भावना से जनता अच्छी तरह वाकिफ है। ईडी भाजपा और केंद्र सरकार के मुखपत्र के इशारों पर काम कर रही है। यह बहुत अनुचित है। उसने (कविता) कल स्पष्ट रूप से कहा कि वह इसमें से किसी में भी शामिल नहीं है और वह किसी भी तरह से इस शराब के कारोबार से जुड़ी नहीं है।

उन्होंने कहा, अगर किसी X, Y या Z ने उनके नाम का उल्लेख किया है, तो वे (ईडी) इसे एक साजिश के रूप में नहीं ले सकते हैं। अहम बात यह है कि हर बार वह ईडी से एक निश्चित समय सीमा का उल्लेख करने का अनुरोध करती रही हैं। इसके बावजूद कल भी वह रात करीब 10 बजे बाहर निकलीं। जब एक महिला को इस तरह से प्रताड़ित किया जा रहा हो तो (भाजपा को) कोई नहीं बख्शेगा। बीआरएस पार्टी पीछे नहीं हटेगी और हम कोई भी परिणाम भुगतने के लिए तैयार हैं। हम सही समय आने पर बीजेपी को सबक जरूर सिखाएंगे।
 
ED ने की 10 घंटे से अधिक पूछताछ
ईडी ने मंगलवार को BRS एमएलसी के कविता से दिल्ली शराब नीति मामले में उनकी कथित भूमिका के संबंध में राष्ट्रीय राजधानी में 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। संघीय एजेंसी द्वारा कविता से पूछताछ किए जाने का यह तीसरा दिन था। कविता ने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में तीसरे दौर की पूछताछ के लिए राष्ट्रीय राजधानी में ईडी कार्यालय में जाने के दौरान उन्होंने अब तक इस्तेमाल किए गए सभी फोन सौंप दिए हैं।

You may have missed