शादी में अपना 100 फीसदी दिया, लेकिन यह बच नहीं सकी: सामंथा

मुंबई

साउथ इंडियन फिल्मों की पॉपुलर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो अगले महीने रिलीज होने जा रही है। इसी सिलसिले में हुए एक इंटरव्यू में  सामंथा ने अपनी टूटी शादी पर भी बात की सामंथा के मुताबिक, उन्होंने अपनी शादी में अपना 100 फीसदी दिया, लेकिन यह बच नहीं सकी। दरअसल, सामंथा पुष्पा : द राइज के अपने आइटम नंबर ओ अंतवा मावा के बारे में बात कर रही थीं।

सामांथा की मानें तो पुष्पा : द राइज का आइटम नंबर उन्हें अपने सेपरेशन के बीच में मिला था। इसके चलते उनके दोस्त और परिवार वाले सभी उन्हें यह गाना करने से रोक रहे थे। लेकिन वे सेपरेशन के बाद घर पर नहीं बैठना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, जब मुझे ओ अंतवा मावा आॅफर हुआ, तब हमारा सेपरेशन हो रहा था। जैसे ही अनाउंसमेंट आया, सभी शुभचिंतक और फैमिली मेंबर्स बोले- तुम्हे घर बैठना होगा, तुम कोई आइटम नंबर नहीं करोगी। क्योंकि तुमने अभी-अभी सेपरेशन अनाउंस किया है। बकौल सामंथा, यहां तक कि मेरे दोस्त, जो मुझे चैलेंज लेने के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते हैं, उन्होंने भी मुझसे कहा- आइटम नंबर मत करो । लेकिन मैंने कहा ठीक है, मैं यह कर रही हूं। सामंथा ने यह भी कहा कि वे इसे (सेपरेशन) छुपाना नहीं चाहती थीं। क्योंकि उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया। वे कहती हैं, मैंने बस सोचा कि मुझे यह छुपाना क्यों चाहिए? मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

मैं इस बात का इंतजार नहीं करने वाली थी कि सभी तरह की ट्रोलिंग, गाली-गलौज और नफरत इस तरह से मिले, जैसे कि मैंने कोई गुनाह किया है। सामंथा कहती हैं, मैंने अपनी शादी को 100 फीसदी दिया, यह नहीं चली। लेकिन मैं खुद को पीटने वाली नहीं थी और जो मैंने नहीं किया, उसके लिए अपराध बोध में भी रहने वाली नहीं थी। सामंथा ने 6 अक्टूबर 2017 को सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य के साथ शादी की और इसके लगभग 4 साल बाद 2 अक्टूबर 2021 को उन्होंने अपना सेपरेशन अनाउंस कर दिया था।