September 8, 2024

कोविड पॉजिटिव हुईं माही विज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। माही ने कुछ देर पहले ही बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्हें कोविड हो गया है। माही ने अपने इंस्टा पर वीडियो करते हुए काफी कुछ बताया है कि कैसे उन्हें पता चला कि उन्हें कोरोना हुआ है और वो फिलहाल एक कमरे में अकेले रह रही हैं। उनकी बेटी भी उनसे दूर है।

माही विज  ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया जिसमें वो बोल रही हैं कि- मुझे कोविड हो गया है। पहले मुझे फीवर और जुकाम हुआ फिर सब मुझे बोल रहे थे कि टेस्ट मत करवाओ लेकिन मैंने टेस्ट करवाया और अब मैं पॉजिटिव हूं। मैं सेफ रहना चाहती थी क्योंकि बच्चे हैं घर पर तो मैंने टेस्ट कराया। मुझे दर्द बहुत ज्यादा हो रहा था। सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

'तारा को देखकर रोना आता है'
उन्होंने आगे कहा- ये कोविड पिछले कोविड से ज्यादा खराब है और मैं बस सबको यही बोलूंगी कि आप सेफ रहिए और अपना ख्याल रखिए। क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से हमारे पेरेंट्स या बच्चों को लगे। मैं अपने बच्चों से दूर हूं। तारा कहती है मम्मा के पास जाना है। मैं वीडियो पर तारा को देखती हूं और मुझे बहुत रोना आता है। खुशी मुझे फोन करके बोलती है मम्मा मैं आपको याद कर रही हूं। बस आप अपना ध्यान रखें।

जय की पत्नी माही
माही विज एक्टर और एंकर जय भानुशाली की पत्नी और एक्ट्रेस हैं। हालांकि वो अब काम नहीं करती हैं और घर पर बच्चों की देखभाल करती हैं। लेकिन जय रात-दिन परिवार के लिए काम करते हैं। वैसे माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं।