October 19, 2024

एडल्ट पोर्न स्टार का आया रिंकू पर दिल, लिखा Rinku- The King

नई दिल्ली
 इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सनसनी मचाने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के रिंकू सिंह सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेशों में भी छाए हुए हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को चमत्कारिक जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह के लिए अमेरिका की चर्चित पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है। केंड्रा लस्ट ने अपने इस ट्वीट के साथ रिंकू सिंह की तस्वीर भी शेयर की है।

 

रिंकू के लिए केंड्रा लस्ट ने लिखा, 'रिंकू-द किंग'। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमेरिका की इस एडल्ट स्टार ने क्रिकेट और अन्य खेलों के लिए ट्वीट किया है। इससे पहले भी वह बॉलीवुड स्टार और केकेआर के ऑनर शाहरुख खान को लेकर भी ट्वीट किया था। केंड्रा लस्ट ने शाहरुख के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी थी। ऐसे में अब जब केकेआर के लिए रिंकू सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से तबाही मचाई तो लस्ट ने उनके लिए भी ट्वीट किया है।

 

तीन विकेट से केकेआर ने जीता था मैच

गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने तीन विकेट से मुकाबला अपने नाम किया था। इस मैच में केकेआर गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के खेल में 4 विकेट के नुकसान पर 204 का स्कोर खड़ा किया था। इस मैच में गुजरात के लिए विजय शंकर ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली।

205 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की बल्लेबाजी में शुरुआत में कुछ खास नहीं रही थी। टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सस्ते में निपट गए। क्योंकि इस मैच में गुजरात के लिए कप्तानी करने वाले राशिद खान ने लगातार तीन गेंद में तीन विकेट लेकर अपना हैट्रिक पूरा किया। राशिद के हैट्रिक के बाद तो मानों गुजरात की टीम ने मैच को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया था लेकिन आखिरी में रिंकू सिंह ने जिस तरह का गजब का खेल दिखाया, उससे पूरी बाजी ही पलट गई।