दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के 16 बल्ले हुए चोरी, जूते भी ले गये चोर

नई दिल्ली.
आईपीएल के हर सीजन में कोई ना कोई विवाद जरूर होता है. 16वें सीजन में भी एक और बड़ा कांड हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ियों का सामान चोरी हो गया है. इन खिलाड़ियों में कप्तान डेविड वॉर्नर भी शामिल हैं. उनके अलावा यश ढुल, मिचेल मार्श, फिल सॉल्ट के भी बल्ले और पैड्स गायब हैं.

 दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के कुल 16 बल्ले चोरी हुए हैं. इसके अलावा खिलाड़ियों का और सामान भी चोरी हुआ है. सबसे ज्यादा नुकसान यश ढुल को हुआ है जिनके पांच बल्ले चोरी हो गए हैं. मिचेल मार्श के भी दो बल्ले चोरी हो चुके हैं. विकेटकीपर-बल्लेबाज फिल सॉल्ट के तीन बैट गायब हैं. कुछ और खिलाड़ियों की बात करें तो उनके ग्लव्ज़, जूते और दूसरा सामान चोरी हो गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को सूंघा सांप

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को उस वक्त इस चोरी का पता चला जब वो बेंगलुरू से दिल्ली पहुंचे. खिलाड़ी अपने कमरे में थे और जब उनके पास सामान पहुंचा तो उन्होंने पाया कि उनकी कई चीजें गायब हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी इस घटना से हैरान हैं. यश ढुल, मिचेल मार्श के रेडी टू प्ले बैट्स जिनका इस्तेमाल वो लगातार कर रहे हैं वो गायब हुए हैं. ऐसे में उन्हें टूर्नामेंट में आगे दिक्कत आ सकती है.

बता दें दिल्ली को अपना छठा मुकाबला गुरुवार को ही खेलना है. ये मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में बने रहने के लिए उसके लिए जीत बेहद जरूरी है.

दिल्ली का कंगाली में आटा गीला

दिल्ली कैपिटल्स के लिए वैसे ही आईपीएल 2023 अच्छा नहीं रहा है. ये टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है. इस टीम में बड़े-बड़े नाम हैं लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल, राइली रूसो का बल्ला खामोश ही रहा है. कप्तान डेविड वॉर्नर ने रन जरूर बनाए हैं लेकिन उनका स्ट्राइक रेट चिंता का सबब बना हुआ है.