October 20, 2024

विराट कोहली और सौरव गांगुली ने क्या DC vs RCB मैच के बाद मिलाया हाथ? वीडियो वायरल

 नई दिल्ली

आईपीएल 2023 में पहली बार जब दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ था तो आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी। उस मैच के कई वीडियो सामने आए थे जिसमें कोहली गांगुली को एग्रेशन दिखाते नजर आ रहे थे, वहीं मैच के बाद दोनों दिग्गजों ने एक दूसरे से हाथ भी नहीं मिला था। अब जब दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार रात दोनों टीमें फिर से आपस में भिड़ी तो फैंस एक बार फिर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने की उम्मीद लगाए बैठे थे। हर फैंन की नजर मैच के दौरान कोहली और दादा पर ही थी। वहीं मैच खत्म होने के बाद सब देखना चाहते थे कि वह दोनों इस बार हैंड शेक करेंगे या नहीं।
 
मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। विराट कोहली और सौरव गांगुली दोनों दिग्गजों ने दिल्ली बनाम बैंगलोर मुकाबले के बाद एक दूसरे से हाथ मिलाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 

दिल्ली ने आरसीबी को दी पटखनी
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। विराट कोहली और महिपाल लोमरोर के अर्धशतक के दम पर बैंगलोर बोर्ड पर 181 रन लगाने में कामयाब रही थी। कोहली ने अपनी 55 रनों की पारी के दौरान आईपीएल में 7000 रन भी पूरे किए और वह ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने। मगर कोहली की यही धीमी पारी टीम की हार की भी वजह बनी।

182 रनों के इस लक्ष्य को दिल्ली ने 20 गेंदें शेष रहते हासिल किया। डीसी की ओर से फिल सॉल्ट ने 87 रनों की धुआंधार पारी खेली। उन्हें इस पारी के चलते प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इस जीत के बाद दिल्ली के 8 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में 10वें से 9वें पायदान पर पहुंच गई है।