तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत, केबिन में फंसे चालक की हालत गंभीर

जशपुरनगर

गुरुवार की सुबह पत्थलगांव थाना क्षेत्र के रायगढ़ रोड के टावर लाइन के पास तीन ट्रकों में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई जिसमें एक ट्रक का चालक क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन में फंस गया जिसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। गंभीर अवस्था में उसे पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक यूपी 70 एफटी 9613 रायगढ़ से लोहा का एंगल लोड करके उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के लिए रवाना हुआ था। पत्थलगांव के पास अचानक यह ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएफ को जबरदस्त ठोकर मारा। यह ट्रक अंबिकापुर के सोनभद्र से कोयला लेकर रायगढ़ की ओर जा रही थी। ठोकर से इस ट्रक का संतुलन बिगड गया और यह आगे चल रही एक अन्य ट्रक सीजी 29 एसी 1550 से जाकर टकरा गया। इस दुर्घटना में तीनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में एंगल लोड ट्रक का परिचालक केबिन में फंस गया।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पत्थलगाव पुलिस की टीम ने हाइड्रा की मदद से केबिन को तोड़कर बाहर निकाला और इलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद पत्थलगांव रायगढ़ रोड पर भारी जाम लग गया। ट्रकों को हटाने के बाद, स्थानीय पुलिस ने जाम क्लियर कराया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के समय एंगल लेकर गोरखपुर जा रहे ट्रक का चालक सो रहा था और वाहन को घायल परिचालक चला रहा था। नवसिखुआ होने के कारण भारी ट्रक को वह संभाल नहीं पाया, जिससे यह भीषण दुर्घटना हो गई। घायल परिचालक की पहचान उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले के किरांव गांव का निवासी गंगाराम पासी पिता शंभूलाल 19 वर्ष के रूप में हुई है।