September 8, 2024

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करना सपा नेता को पड़ा भारी, पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद मनीष यादव गिरफ्तार

नई दिल्ली
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले को लेकर के चौबिया पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पुलिस मुठभेड़ में समाजवादी पार्टी के नेता मनीष यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने समाजवादी पार्टी के नेता मनीष कुमार की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए सपा नेता मनीष यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत 19 आपराधिक मामले इटावा लखनऊ आदि जिलों में दर्ज है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मनीष यादव के पास से 315 बोर का एक तमंचा और तीन कारतूस और एक हजार भी बरामद हुए है। सपा नेता मनीष यादव को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने की है। चौबिया थाने में मनीष यादव के खिलाफ प्रधानमंत्री पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर धारा 505 ओर 67 आईटीएक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था।

वहीं इस मामले में और अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी संजय कुमार ने कहा कि 3 दिन पहले सपा नेता मनीष यादव उर्फ पतरे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी,  जिसको पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को गिरफ्तार सपा नेता के पास से 1 तमंचा जिंदा कारतूस खोखा कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार सपा पर  हत्या के साथ-साथ सरकारी अधिकारी पर हमला करने और लूट चोरी जैसे मामले में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी हुई है।