8 वर्षीय भतीजी सहित चार को गोलियों से भूना, टेक्सास में युवक ने फिर खुद की भी ली जान

ह्यूस्टनन्यूयॉर्क.

उपनगर ह्यूस्टन से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी अलग रह रही पत्नी और आठ वर्षीय भतीजी सहित तीन अन्य रिश्तेदारों को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी शूट कर मार डाला। फोर्ट बेंड काउंटी के शेरिफ एरिक फगन ने  बताया कि 46 वर्षीय एलरिक शॉन बैरेट ने  शनिवार सुबह  घर पर गोलीबारी की।

फगन ने कहा कि घर पहुंचने के बाद, बैरेट ने अपनी अलग हो चुकी पत्नी से कहा कि वह फिर से मिलना चाहता है, लेकिन उसने इनकार कर दिया। फगन ने कहा कि घर के एक 13 वर्षीय लड़के का फोन आने के बाद प्रतिनिधियों ने घर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। शेरिफ कार्यालय ने कहा कि किशोर बैरेट का भतीजा है। शेरिफ कार्यालय ने कहा कि 13 वर्षीय और बैरेट का 7 वर्षीय बच्चा फायरिंग के दौरान छिप गए थे, इसलिए उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बैरेट की अलग रह रही पत्नी की मां भी घर में थीं और उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। शेरिफ कार्यालय के अनुसार, अपनी भतीजी और 44 वर्षीय पत्नी को मारने के अलावा, बैरेट ने अपने 43 वर्षीय भाई और 46 वर्षीय बहन को भी मार डाला। उन्होंने कहा कि वह मारे गए लोगों के नाम  तुरंत जारी नहीं कर रहे हैं। फगन ने कहा कि परिवार के कुछ सदस्य घर में रहते थे और अन्य लोग आते रहते थे।

उन्होंने कहा कि पिछले जनवरी में, अधिकारियों ने बैरेट और उनकी अलग रह रही पत्नी के बीच मौखिक बहस के कारण गड़बड़ी की कॉल का जवाब दिया था। फगन ने कहा कि वे अभी भी बैरेट की पृष्ठभूमि की जांच कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनके कार्यालय और बैरेट के बीच कोई और बातचीत नहीं हुई है। शेरिफ कार्यालय ने कहा कि चूंकि यह एक सतत जांच बनी हुई है, इसलिए बैरेट द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में विवरण इस समय उपलब्ध नहीं है।