छिंदवाड़ा में भाजपा ने सेंध लगाई, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में कांग्रेस के कई नेताओं को भाजपा में शामिल करवाया

छिंदवाड़ा
मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा ने सेंध लगाई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को छिंदवाड़ा पहुंचे , यहां पर उन्होंने सबसे पहले 104 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में कांग्रेस के कई नेताओं को भाजपा में शामिल करवाया। आपको बता दें की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम लगने के बाद कांग्रेस को छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा है। छिंदवाड़ा में जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। वह कमलनाथ के करीबी माने जाते थे।

भाजपा में शामिल होने वालों में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव उज्जवल सिंह चौहान और जनपद सदस्य और कार्यकर्ताओं के नाम हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित किया और भाजपा में कांग्रेस छोड़कर आए नेताओं का स्वागत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के और भी नेता भाजपा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोगों से छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की अपील की है।

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने छिंदवाड़ा जिले में 7 सीटों पर कब्जा किया है। जिसके बाद भाजपा ने छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरी रणनीति के साथ शुरू की है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार कर सकती है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि धीरे-धीरे लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और भी लोग समय रहते पार्टी में आएंगे उनका स्वागत है।