आईफोन 16 प्रो: दो कलर ऑप्शन्स के साथ आने वाला है!

नया iPhone आने में तो अभी कई महीने बाकी हैं, लेकिन आने वाले iPhone 16 सीरीज़ के बारे में कई तरह की खबरें और अफवाहें ऑनलाइन चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अब एक नया लीक सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि आने वाले iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में दो नए कलर ऑप्शन्स मिलेंगे. लीकस्टर Majin Bu के अनुसार, नए iPhone 16 Pro मॉडल "डेजर्ट टाइटेनियम" और "टाइटेनियम ग्रे" कलर ऑप्शन्स में आ सकते हैं.

Bu ने X पर इन दो नए रंगों के बारे में पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने बताया कि "डेजर्ट टाइटेनियम" रंग सोने जैसा है, जबकि "टाइटेनियम ग्रे" स्पेस ग्रे जैसा है. Bu ने कहा, 'मुझे जो जानकारी मिली है उसके आधार पर, iPhone 16 Pro के नए रंग हो सकते हैं. रेगिस्तानी पीला (डेजर्ट टाइटेनियम): यह iPhone 14 Pro के गोल्ड रंग जैसा लेकिन ज्यादा गहरा और 'भारी' होगा. सीमेंट ग्रे (टाइटेनियम ग्रे) यह iPhone 6 के स्पेस ग्रे रंग से मिलता-जुलता ग्रे होगा.' साथ ही उन्होंने लिखा, 'कुछ और रंगों की भी चर्चा है, लेकिन वो शायद ना हों, इसलिए उनकी बात नहीं करता. ध्यान दें, ये सिर्फ अफवाह है, पूरी तरह सच नहीं हो सकता.'

आप जानते हैं कि Apple अपने Pro मॉडल्स के लिए आमतौर पर चार रंग लाता है. इसमें काला, सफेद और गोल्ड जैसे क्लासिक रंग शामिल होते हैं, साथ ही एक और चमकदार रंग भी दिया जाता है. अगर इस लीक की बात मानी जाए, तो हो सकता है कि Apple अपने iPhone 16 Pro मॉडल्स में भी पिछले iPhone 15 Pro सीरीज की तरह काला टाइटेनियम और सफेद टाइटेनियम कलर ऑप्शन्स के साथ दो नए कलर ऑप्शन दे.

iPhone 15 Pro के कलर ऑप्शन:

काला टाइटेनियम
सफेद टाइटेनियम
नीला टाइटेनियम
प्राकृतिक टाइटेनियम