सोकोमेक ने अमांडा लिम को एपीएसी क्षेत्र का मुख्य मानव संसाधन अधिकारी किया नियुक्त

आईसीएआई देश के कर-जीडीपी अनुपात में सुधार के तरीके सुझाएगा: अध्यक्ष रंजीत कुमार अग्रवाल

ईवी मंच अल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव ने अजय शंकर को सीएफओ किया नियुक्त

सोकोमेक ने अमांडा लिम को एपीएसी क्षेत्र का मुख्य मानव संसाधन अधिकारी किया नियुक्त

नई दिल्ली
 चार्टर्ड अकाउंटेंट की शीर्ष निकाय आईसीएआई सरकार को सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) अनुपात में कर बढ़ाने के साथ-साथ हरित वित्त पर सुझाव देगी।

राष्ट्रीय राजधानी में  एक बैठक में आईसीएआई के अध्यक्ष रंजीत कुमार अग्रवाल ने कहा कि देश को 2047 तक विकसित अर्थव्यवस्था बनने के लिए कर-जीडीपी अनुपात में सुधार होना चाहिए।

अग्रवाल ने कहा कि समिति अप्रासंगिक कानूनों की पहचान करेगी और सरकार को इस संबंध में सुझाव देगी। अन्य पहलों के अलावा, संस्थान एक खाका तैयार करेगा कि कैसे कृत्रिम मेधा (एआई) का इस्तेमाल उसके विभिन्न हितधारकों के लिए किया जा सकता है।

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) में चार लाख से अधिक सदस्य और 8.5 लाख छात्र हैं। कुमार ने 12 फरवरी को इसका अध्यक्ष पद संभाला था।

ईवी मंच अल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव ने अजय शंकर को सीएफओ किया नियुक्त

मुंबई
 ईवी मंच अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव ने अजय शंकर को अपना मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त करने की बुधवार को घोषणा की।

अल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) नारायण सुब्रमण्यम ने कहा, '' हमारे कई व्यावसायिक क्षेत्रों में एक वैश्विक स्तर की उत्पाद कंपनी बनने की दिशा में अजय का अद्वितीय अनुभव और रणनीतिक अंतर्दृष्टि महत्वपूर्ण होगी।''

अल्ट्रावायलेट के सह-संस्थापक एवं मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) नीरज राजमोहन ने कहा, '' वित्तीय रणनीति और विकास प्रबंधन में अजय की विशेषज्ञता इस बदलाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।''

कंपनी के अनुसार, अजय शंकर का 25 वर्षों से अधिक लंबा करियर है। इससे पहले वह श्नाइडर इलेक्ट्रिक के अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय जीएससी के लिए सीएफओ थे।

 

सोकोमेक ने अमांडा लिम को एपीएसी क्षेत्र का मुख्य मानव संसाधन अधिकारी किया नियुक्त

चेन्नई
 फ्रांस स्थित कम वोल्टेज बिजली प्रबंधन विशेषज्ञ सोकोमेक ने अमांडा लिम को तत्काल प्रभाव से एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए अपना मुख्य मानव संसाधन अधिकारी नियुक्त किया है।

कंपनी के बयान के अनुसार, लिम अपनी नई भूमिका में प्रतिभा विकास, कर्मचारी प्रबंधन सहित अन्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए क्षेत्र में मानव संसाधन रणनीतियों के लिए जिम्मेदार होंगी।

सोकोमेक एपीएसी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) ओ’नील डिसनायके ने कहा, '' हम सोकोमेक दल में अमांडा लिम का स्वागत करते हुए उत्साहित हैं। 25 वर्षों से अधिक के पेशेवर अनुभव और एचआर नेतृत्व में अपने बेहतरीन रिकॉर्ड के साथ अमांडा हमारी जन-केंद्रित पहलों को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।''