दो दिवसीय राज्य स्तरीय टेंपोरल बोन डिसेक्शन वर्कशॉप 1 मार्च से

रायपुर

 

आगामी 1 और 2 मार्च को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर में आयोजित की जा रही कान, नाक, गला विशेषज्ञों की टेंपोरल बोन डिसेक्शन वर्कशॉप और राज्य स्तरीय कॉन्फ्रेंस के मुख्य अतिथि एम्स के नव पदस्थ डायरेक्टर और मुख्य कार्यपालन अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल डॉ अशोक जिंदल होंगे।

यह जानकारी आयोजन समिति की अध्यक्ष डॉक्टर रेनू राजगुरु व महासचिव डॉ अनिल जैन ने दी। उन्होंने बताया कि इस कांफ्रेंस में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने डॉक्टरों का प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मुलाकात की।डॉ अशोक जिंदल ने उनके आमंत्रण को सहर्ष स्वीकार कर अपनी सहमति प्रदान की। प्रतिनिधि मंडल में आयोजन समिति की अध्यक्ष डॉक्टर रेनू राजगुरु महासचिव डॉ अनिल जैन प्रोफेसर रिपु दमन अरोड़ा आई एम ए रायपुर के अध्यक्ष डॉ राकेश गुप्ता ,डॉ अशोक बजाज डॉक्टर ओम प्रकाश लेखवानी शामिल थे।

मार्च प्रथम सप्ताह में प्रदेश भर के सभी मेडिकल कॉलेजो के स्नातकोत्तर छात्र और विशेषज्ञ ईएनटी सर्जन इस कांफ्रेंस में उपस्थित रहेंगे। कान की हड्डी की माइक्रो सर्जिकल डिसेक्शन कोर्स को मुख्य मार्गदर्शक के रूप में संपन्न करने के लिए हैदराबाद के प्रख्यात कान रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जी वी एस राव इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर डॉक्टर जेके शर्मा पोस्टर एवं डॉ नितिन नागरकर श्रेष्ठ पी जी पेपर अवार्ड के लिए प्रतियोगिता आयोजित की गई है।