फाइट सीक्वेंस से फिल्म में तड़का लगाने की कोशिश

मुंबई

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये एक फुल एक्शन फिल्म है जिसमें अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन ने अहम भूमिका निभाई है। ‘क्रैक’ फिल्म की जान सिर्फ और सिर्फ विद्युत जामवाल हैं। उनके अलावा इस फिल्म में देखने लायक कुछ भी नहीं है। अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के फाइट सीक्वेंस से फिल्म में तड़का लगाने की कोशिश की गई है। विद्युत जामवाल की क्रैक ठीक-ठाक है। इसे बार तो देखा जा सकता है।

फर्स्ट हाफ में एक एक्शन सीक्वेंस के अलावा ऐसा कुछ भी नहीं है जो इम्प्रेसिव हो। सेकंड हाफ में भी यही होता है। दो प्रमुख एक्शन सीक्वेंस आकर्षक हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल का शर्टलेस होकर फाइट करना शानदार लगता है। कहानी-  सिद्धू (विद्युत जामवाल) जो मुंबई के स्लम एरिया से आता है। वह अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स चैंपियनशिप टं्रंिंल्ल में पार्टिसिपेट करना चाहता है, लेकिन जब उसे ये मौका मिलता है तो उसे देव (अर्जुन रामपाल) के काले कारनामों का पता चल जाता है, जो पूरे गेम को कंट्रोल करता है। अब सिद्धू किस तरह देव के बुरे कामों का पदार्फाश कर पाता है कि नहीं ये जानने के लिए आपको थिएटर का रुख करना पड़ेगा। एमी जैक्शन ने पुलिस आॅफिसर पैट्रिका नोवाक की भूमिका निभाई है। वहीं, नोरा फतेही मैदान की सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर बनी हैं, जो सिद्धू का साथ देती है। एक्शन की बात करें तो इस फिल्म में विद्युत खुद  को चुनौती देते हुए अपने एक्शन लेवल को अलग सीमा पर ले गए हैं।  उन्होंने जो एक्शन और स्टंट फिल्म में दिखाए है वह असाधारण है।

आज तक हम सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों के एक्शन की बात करते आये है लेकिन इस फिल्म के बाद अब हिंदी फिल्म के एक्शन की चर्चा भी हर जगह होगी। फिल्म में ट्रेन से विमान, बाइक से नंगे पैरों की लड़ाई तक हर जगह ऐसे ऐसे हैरान कर देने वाले स्टंट है कि आपको स्टंट देखने के लिए फिल्म को दोबारा देखने का मन करेगा।  अर्जुन रामपाल विलेन देव के रोल में छा गए हैं। उन्हें अपने रोल को संजीदगी के साथ निभाया है। नोरा फतेही को फिल्म में अच्छा स्पेस टाइम मिला है, लेकिन वह अपनी एक्टिंग से दिल नहीं जीत पाती हैं। वहीं, एमी जैक्सन की एक्टिंग से ज्यादा अच्छा उनका एक्शन लगता है।