सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज

फिल्म योद्धा का ट्रेलर रिलीज, हाथ में बंदूक थाम जबरदस्त एक्शन करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने

मुंबई
बॉलीवुड में एक और स्टार किड सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला है। 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से मशहूर आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराजा' का फर्स्ट लुक टीजर लॉन्च हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में जुनैद एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल जुनैद के लुक और रोल को गुप्त रखा गया है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्मों में डेब्यू की चर्चा काफी समय से हो रही थी। वह फिल्म 'महाराज' से बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों के लिए समझौता किया है। जुनैद खान की 'महाराज' के अलावा अनुपम खेर की 'विक्ट्री 69' और वाणी कपूर की 'मंडला मर्डर्स' भी रिलीज होगी।

फिल्म योद्धा का ट्रेलर रिलीज, हाथ में बंदूक थाम जबरदस्त एक्शन करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पिछली बार वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। सीरीज दर्शकों को पसंद आई, वहीं सिद्धार्थ के अभिनय की भी इसमें तारीफ हुई।पिछले काफी समय से सिद्धार्थ फिल्म योद्धा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर सामने आने के बाद से इसके ट्रेलर को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर था। अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर में सिद्धार्थ आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते दिख रहे हैं।

यह देख ऐसा लग रहा है कि एक्शन प्रेमियों को सिद्धार्थ एक शानदार तोहफा देने वाले हैं। वह फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।एक आर्मी अफसर के किरदार में सिद्धार्थ जंच रहे हैं। सिद्धार्थ का यह धांसू अवतार यकीनन योद्धा की रिलीज को लेकर प्रशंसकों का उत्साह दोगुना कर देगा।ट्रेलर में सिद्धार्थ और राशि खन्ना के रोमांस की झलक भी देखने को मिलती है।योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इसमें कश्मीर की वादियों में सिद्धार्थ और राशि के बीच खूबसूरत रोमांस देखने को मिला था।

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशक सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है और दोनों ने मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है।इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ और राशि के अलावा दिशा पाटनी भी हैं।यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज में अब तक कई बार बदलाव किया जा चुका है। सबसे पहले यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को पर्दे पर आने वाली थी।उसके बाद 7 जुलाई, 2023 की तारीख तय हुई। फिर 15 सितंबर, 2023 में फिल्म रिलीज करने का ऐलान हुआ। उसके बाद घोषणा हुई कि फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। फिर 27 अक्टूबर और अब फिल्म की रिलीज तारीख 15 मार्च, 2024 तय है।सिद्धार्थ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण ही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने

मुंबई
जय लीला भंसाली हीरामंडीÓ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख शामिल हैं. एक शानदार टीजर के बाद, निर्माताओं ने अब अपनी आने वाली वेब सीरीज की स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज किए है.साथ ही भंसाली ने अपने निर्देशन में बनने वाली इस वेब सीरीज के बारे में बात की और इसे अपना सबसे बड़ा प्रोजेक्ट बताया.

भंसाली ने फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू करने के बारे में अपनी राय बयां की है.हीरामंडीÓ के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसासी ने कहा कि मैंने बड़ी फिल्में बनाई हैं. मुझे बड़ी फिल्में बनाने में मजा आता है और यह मेरे अंदर स्वाभाविक है, लेकिन डिजिटल में बदलाव के दौरान मैंने इसे एक कदम ऊपर ले लिया है. हीरामंडीÓ मेरी सबसे सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. मैं इसे बेहद खास बनाना चाहता था और मैंने इससे खुद को आश्चर्यचकित कर लिया है.Óसंजय लीला भंसाली को उनके असाधारण सीन और हर एक सीक्वेंस को डिटेल के साथ सावधानीपूर्वक ध्यान देने के लिए जाना जाता है. हीरामंडीÓ में भी आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. स्टार्स के सोलो पोस्टर उनके वेब ड्रामा की भव्यता और समृद्धि की झलक पेश करते हैं जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते हैं,

जो न केवल एक शानदार कहानी सुनाती है बल्कि अपने सीन्स से भी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी.कहानी हीरामंडीÓ के उत्तराधिकार के लिए कट्टर शत्रु मल्लिकाजान और फरीदन के बीच सत्ता संघर्ष की जटिलताओं को उजागर करती है. यह एक ऐसा क्षेत्र जहां वेश्याएं रानियों के रूप में शासन करती हैं.इस संघर्ष के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य की आखिरी उम्मीद बन जाती है.