बालाघाट एनकाउंटर: पुलिस जवानों को सीएम यादव ने बधाई दी

बालाघाट

बालाघाट एनकाउंटर में मारे गए 2 इनामी नक्सलियों को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुलिस जवानों को बधाई दी. कहा कि 29 लाख रुपए के इनामी डिविजनल कमांडर को मारा जाना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है. दूसरा, 14 लाख के इनामी नक्सली को मारना मध्यप्रदेश पुलिस की सजगता को बताता है. बालाघाट जिला पुलिस और फोर्स के जवानों को बधाई. पुलिस जवानों की मुस्तैदी से पुलिस की अपनी अलग साख बनी है. इन जवानों पर मध्यप्रदेश सरकार को गर्व है.

CM डॉ मोहन यादव ने कहा, हम नक्सलाइट मूवमेंट को कभी भी पनपने नहीं देंगे. 3 महीने पहले सरकार बनने के तीसरे दिन ही बड़ा एनकाउंटर हुआ था. जिन जवानों ने शौर्य बहादुरी दिखाई, उनके लिए सरकार खड़ी है. सरकार उनके बारे में विचार करेगी. मेरा उनके प्रमोशन से लेकर अन्य सभी मामलों में पूरा समर्थन है. यही चीज हमें जनता में विश्वास बढ़ाने की तरफ ले जाती है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में नकद इनामी दो नक्सली मारे गए हैं. केराझारी वन क्षेत्र में सोमवार रात 9 बजे से 10 बजे के बीच गोलीबारी शुरू हुई थी. बाद में पुलिस ने इलाके में तलाशी शुरू की और दो नक्सलियों के शव बरामद किए, जिनकी पहचान सजंती उर्फ क्रांति और रघु उर्फ शेर सिंह के रूप में हुई है.