छग सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसो. नए पदाधिकरियों का सर्वसम्मति से चयन

रायपुर

छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसियेशन ने शनिवार को अपनी वार्षिक बैठक में नए पदाधिकरियों का सर्वसम्मति से चयन किया। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी से सेवानिवृत मुख्य अभियंता एच.एस. धींगरा को एसोसियेशन का नया अध्यक्ष चुना गया।

एसोसियेशन संयोजक जी.एस. बॉम्बरा के प्रस्ताव पर भारत आयुध निमार्णी नागपुर से सेवानिवृत वर्क्स मैनेजर  टी.एस. जब्बल को सलाहकार, शासकीय महाविद्यालय दुर्ग से सेवानिवृत प्राचार्य प्रो. बी.एस. छाबड़ा को कार्यकारी अध्यक्ष, सेवानिवृत इन्शोरेन्स अधिकारी बी. एस. सलूजा को सचिव, आरडीए के कार्यपालन अभियंता तेजपाल सिंह हंसपाल को सह सचिव और निजी उद्यम में कार्यरत विक्रम सिंह को कोषाध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से निर्वाचित किया गया।

एसोसियेशन  ने मेडिकल कमेटी के चेयरमेन पद पर डॉ. कुलदीप सिंह छाबड़ा को और एजुकेशन कमेटी के चेयरमेन पद पर प्रो. बी.एस. छाबड़ा का चयन किया। इसके अतिरिक्त कॉऊंसिलिंग कमेटी,मीडिया कमेटी, कल्चरल कमेटी, स्मारिका कमेटी और आऊटडोर विजिट कमेटी का भी गठन किया गया है। इस अवसर पर पूर्व सचिव दीप सिंह जब्बल, पूर्व कोषाध्यक्ष के.एस. झास के उनके  पिछले कार्यकाल में किए गए कार्यो की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद  दिया गया।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसियेशन जनवरी 2018 से चिकित्सा, शिक्षा और परिवारिक परामर्श केन्द्र के क्षेत्र में सरबत का भला के उद्देश्य से कार्यरत है। एसोसियेशन की गतिविधियों में  सेवानिवृत और कार्यरत अधिकारियों की पत्नियां भी सक्रियता से भाग लेती है। संयोजक जी.एस. बॉम्बरा ने एस अवसर पर सभी सदस्यों को नई रणनीति बना कर श्री गुरुनानक देव जी की संदेश "सरबत का भला" के उद्देश्य को सार्थक करने के लिए और बेहतर काम करने की अपील की ।