फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं ‘लोलो’

मुंबई

करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थीं। करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था। हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना पसंद करते हैं। करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है।

वहीं करिश्मा की बेटी समायरा को भी देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं। इसी क्रम में करिश्मा कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने बेटे कियान के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के आॅफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप करिश्मा और कियान को देख सकते हैं। वीडियो में करिश्मा वैसे तो हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन इस बार सारी लाइमलाइट कियान ले गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियान करिश्मा की हाइट के बराबर हो गए हैं।

कियान सफेद रंग की टी-शर्ट और लोअर में काफी कूल लग रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, वाह कियान इतना बड़ा हो गया। बिलकुल लोलो पर गया है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, करिश्मा करीना से बहुत बेटर है। तो एक और यूजर लिखते हैं, 'करिश्मा का बेटा बहुत डाउन टू अर्थ लगता है'। इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।